• June 15, 2024

A sudden fire broke out in a house on the first floor of a one-storey building in street number 15, Chaman Colony, village Kanavani, Ghaziabad.

 A sudden fire broke out in a house on the first floor of a one-storey building in street number 15, Chaman Colony, village Kanavani, Ghaziabad.

गाजियाबाद के ग्राम कनावनी के चमन कॉलोनी में गली नंबर 15 में एक मंजिला इमारत के पहली मंजिल के मकान में अचानक आग लग गई।

राहुल पाल, चीफ फायर ऑफिसर, गाजियाबाद

आग लगन से घर का सामान जलकर खाक हो गया। आनन-फानन में घर से बच्चों को बड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों ने निकाला, जिसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया और घर का सारा सामान जल गया। वहीं मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास भी किया। घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां मौके पर पहुँची और आग पर काबू पाया।

 

Related post

Leave a Reply

Your email address will not be published.